शिखर धवन का हुआ जॉनी डेप जैसा हाल,पत्नी ने किया बदनाम तो गब्बर ने कर दिया केश,जानिये पूरा मामला

0
1699

क्रिकेट के बाद पारिवारिक जीवन में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लगा एक और झटका।पूर्व पत्नी आयशा ने की बदनाम करने की साजिश।इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे हैं शिखर धवन।

भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर शिखर धवन अपने करियर के सबसे खराब मुकाम से गुजर रहे हैं।टीम इंडिया से जगह घुमाने वाले धवन का पारिवारिक जीवन उथल-पुथल हो गया है।शिखर धवन का उनकी पूर्व पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ पारिवारिक रिश्ते ने एक बेहद ही बदसूरत मोड़ लिया है।

पत्नी ने की बदनाम करने की कोशिश

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक का केस चल रहा है, जिसके बीच धवन ने कोर्ट में एक अर्जी दायर कर बताया था कि उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी उन्हें बदनाम कर उनका करियर खत्म करने की धमकी दे रही हैं। आयशा मुखर्जी ने आईपीएल फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के मालिक धीरज मल्होत्रा को कुछ मैसेजेस भेजे थे जिसमें धवन को बदनाम करने की कोशिश की गई थी।इसी के चलते धवन ने दिल्ली की पटियाला हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी

कोर्ट ने दी है धवन को राहत

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के जज हरीश कुमार ने शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी कोआदेश दिया है कि सोशल मीडिया या किसी भी अन्य प्लेटफार्म पर वो धवन के खिलाफ कोई भी ऐसी बात नहीं कह या लिख सकती हैं जिसके उनके सम्मान को हानि पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

उन्होंने कहा – “अगर आयशा मुखर्जी को सच में कोई दिक्कत है तो वो उससे जुड़ी संस्था में उसकी शिकायत करने का अधिकार रखती हैं। लेकिन उन्हें प्रिंट मीडिया, सोशल मीडिया, दोस्तों या रिश्तेदारों समेत किसी भी व्यक्ति अथवा जगह पर झूठी और बदनामी वाली बातें नहीं कर सकती हैं। हर व्यक्ति को अपनी इज्जत प्यारी होती है। वह बड़ी मेहनत से समाज में इज्जत और नाम बनाता है। यदि एक बार इज्जत चली जाए तो बड़ा नुकसान होता है।”

बेटे से बात करने की भी दी इजाजत

इसके साथ ही दिल्ली कोर्ट ने शिखर धवन को हर रोज अपने बेटे से वीडियो कॉल पर आधे घंटे तक बात करने की इजाजत भी दी है। गौरतलब है कि आयशा मुखर्जी ऑस्ट्रेलियाई मूल की नागरिक हैं और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा से शादी की थी।आयशा की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी दो बेटियां भी हैं।धवन से आयशा ने 2014 में एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम जोरावर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here