VIDEO : 4 साल पहले ही गिल ने कहा था “बनाऊंगा वर्ल्ड रिकॉर्ड”,अब सच कर दिखाया, देखें वीडियो

0
1751

बचपन से ही शुभ्मन गिल भारतीय टीम में आकर रिकॉर्ड बनाना चाहते थे बचपन में दिया था। तो वहीं उन्होंने उस समय सभी को हैरान कर देने वाला बयान जारी किया था। आखिरकार शुभ्मन गिल की बचपन में क्या ख्वाहिश थी, क्या कहा था उन्होंने अपने बयान में ?आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में।

Shubhman Gill ने शतक जड़कर यूनिक अंदाज़ में किया सेलिब्रेशन

वर्तमान में शुभ्मन गिल भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज हैं। जिन्होंने अभी हाल ही में जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए तीसरे मुकाबले में अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय शतक जड़ा। इस मुकाबले में उन्होंने शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सभी क्रिकेट के दिग्गजों अब इनको क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खिलाने की मांग कर रहे हैं। तो वहीं कई दिग्गज इनकी सचिन तेंदुलकर से भी तुलना कर रहे हैं। ऐसे में इनका बचपन का बयान वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी इच्छाएं साफ देखी जा सकती है।

बचपन में शुभ्मन गिल ने दिया बयान

बचपन के इस बयान में शुभ्मन गिल ने कहा कि,”मैं इंडिया पर अपना एक टैग लगाना चाहता हूं। मेरा मुख्य उद्देश्य यही है कि मैं भारतीय टीम के लिए अंडर-19 और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रिकॉर्ड बनाऊं। मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी दुनिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी का रिकॉर्ड अपने नाम करना है”।

शुभ्मन गिल ने बचपन में ही अपनी इच्छाएं स्पष्ट कर दी थी। अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा, क्या शुभ्मन गिल सबसे ज्यादा रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर पाते हैं या नहीं। अभी तो इन्होंने मोहन किया टीम के लिए अपने करियर की शुरुआत ही की है। अब यह इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से कोसों दूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here