BIG BREAKING : पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका,एक और खतरनाक गेंदबाज़ हुआ चोटिल,भारत की जीत तय

0
4214

एशिया कप के आगाज होने में अब महज दो ही दिन बचे हुए एशिया कप 27 अगस्त से शुरू हो जाएगा। जिसका दूसरा ही मुकाबला भारत और पाकिस्तान जैसी दो बड़ी टीमों के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान की टीम के लिए बुरी खबर आई थी। कि इन की टीम के तेज गेंदबाज साहिल शाह अफरीदी चोटिल होकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। लेकिन इसके बाद अब पाकिस्तान की टीम के इस तेज गेंदबाज को भी इस टूर्नामेंट से बाहर जाना पड़ा है। आखिरकार कौन है वह तेज गेंदबाज ? जिस के चोटिल होने से पाकिस्तान की टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है, पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा।

Mohammad Wasim Jnr is thrilled after dismissing Saif Hassan, Bangladesh vs Pakistan, 1st T20I, Dhaka, November 19, 2021

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम है और अभी हाल ही में उनकी मुसीबतें कम ही नहीं हो रही है। पाकिस्तान की टीम को उनका पहला मुकाबला भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलना है पहले तो इनकी टीम की तरफ से बुरी खबर आई थी। कि उनकी टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी चोटिल होकर इस एशिया कप से बाहर हो चुके हैं और इसके बाद अब पाकिस्तानी फैंस के दिल दहला देने वाली खबर आई है। कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल हो गए हैं। शाहिद अफरीदी के बाद अब यह पाकिस्तान की टीम के दूसरे तेज गेंदबाज है। दरअसल बता दें,शाहीन अफरीदी की जगह ही पाकिस्तान की टीम ने अपने स्क्वाड में वसीमको शामिल किया था। लेकिन अब यह भी चोटिल हो गए हैं। जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम के खेमे में सनसनी मच चुकी है।

सूत्र के अनुसार कुछ ऐसी जानकारी मिली है। कि मोहम्मद वसीम जूनियर को आईसीसी अकैडमी में प्रैक्टिस करते हुए पेट में तेज दर्द महसूस हुआ था। इसके बाद मैनेजमेंट ने मामले को गंभीर होते हुए देखकर वसीम को तुरंत हॉस्पिटल भेज दिया। उनकी चोट गंभीर है और बताया जा रहा है, कि भारत के खिलाफ मोहम्मद वसीम जूनियर का खेलना बेहद मुश्किल है। ऐसे में बाबर आजम बड़ी परेशानी में फंस चुके हैं। क्योंकि इससे पहले भी उनकी टीम के तेज गेंदबाज ही चोटिल हुए थे।

शानदार फॉर्म में चल रहे थे वसीम

आपको बता दें अभी पाकिस्तान और नीदरलैंड की टीम के बीच वनडे श्रृंखला खेली गई। जिसमें वसीम ने आखिरी मुकाबले में अपने 10 ओवर के इस पैर में मात्र 36 रन देकर चार बड़े विकेट लिए थे। इसके अलावा इन्होंने जून के महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ भी 3 विकेट लेकर बड़ा कारनामा किया था। आपको बता दें उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 11 टी20 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 17 विकेट अपने नाम किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here