ATHIYA-RAHUL WEDDING : 23 जनवरी को सात फेरे ले लेंगे अथिया और राहुल,अजय देवगन से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने दी बधाई

0
1292

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की होने वाली है कुछ ही देर में शादी. आज शाम को केएल राहुल और आतिया शेट्टी लेंगे सात फेरे. आखिरकार कौन-कौन इनकी शादी में होगा शामिल.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी आज शाम को होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट ने पहले ही बता दिया था कि दोनों 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं. लेकिन आज खुद दोनों ने स्पष्टीकरण दे दिया है. भारतीय क्रिकेटर और फिल्मी जगत की हीरोइन का कनेक्शन लगातार एक दूसरे से देखने को मिला है. केएल राहुल पहले खिलाड़ी नहीं है जिनकी शादी अभिनेत्री से हो रही है. इनसे पहले भी कई क्रिकेटर अभिनेत्री से शादी कर चुके हैं. जिनमें विराट कोहली हरभजन सिंह और तमाम क्रिकेटर है.

केएल राहुल और आतिया शेट्टी की शादी में करीब 100 लोग आने की उम्मीद है. इन मेहमानों में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे तमाम दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल होने वाले हैं. इसके अलावा बॉलीवुड जगत के और क्रिकेट जगत के तमाम सितारे शादी में सम्मिलित होने वाले हैं.

इसी बीच अजय देवगन ने केएल राहुल और आतिया शेट्टी की शादी को लेकर ट्वीट कर लिखा ” मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया की लोकेश राहुल के साथ शादी पर बहुत-बुहत बधाई।

युवा जोड़ी को खुशहाल दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं। और अन्ना इस पावन अवसर पर आपके लिए खास एलान।” शादी का कार्यक्रम सुनील शेट्ट के बंगले पर ही रखा गया है। सुनील शेट्टी ने कहा है कि शादी के बाद वह दूल्हे और दूल्हन को घर के बाहर मीडिया और पैपराजी के लिए ही लेकर आएंगे। इन दोनों के हल्दी के साथ-साथ कई तमाम रस्में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आज शाम को दोनों 4:00 बजे शादी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here