“My Woman” धनश्री ने डाला पोस्ट तो देखिये इसपर चहल ने क्या कहा?

0
1591

रविवार को यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना एक फोटो पोस्ट करते हुए, उसके कैप्शन में अपना बयान जारी किया है। धनश्री वर्मा ने अपने इस बयान से युजवेंद्र चहल और इनके रिश्ते पर फैलाई जा रही झूठी अफवाह को साफ कर दिया है। आखिरकार धनश्री वर्मा ने अपने और युजवेंद्र चहल के रिश्ते को लेकर क्या बड़ा खुलासा किया और फिर इसके बाद यूज़वेंद्र चहल का इस पर क्या रिएक्शन रहा? यह सब हम आपको इस रिपोर्ट में आगे बताने वाले हैं।

Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma get married: From the first meeting to proposal; A look at their LOVE STORY

दरअसल अभी हाल ही में यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने नाम के पीछे से चहल सरनेम हटा दिया था। जिसको लेकर लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया, कि यूज़वेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। इसी दौरान यूज़वेंद्र चहल ने भी एक अजीबोगरीब पोस्ट करते हुए, अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा था।” लीडिंग ऑफ न्यू लाइफ।” जिसका मतलब होता है,” जिंदगी की नई शुरुआत”। इसके बाद तो सभी को पूरा विश्वास हो गया था, कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अभी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए सब कुछ साफ कर दिया है ।

रविवार को धनश्री वर्मा नहीं सपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने मॉर्निंग का फोटो लिया और उसके नीचे कैप्शन में अपना बयान जारी किया है ,” मेरे घुटने में चोट लगी है। जिसके लिए मुझे सर्जरी करानी पड़ी है। इसी को लेकर अब मैं पिछले 15 दिनों से निराश थी। जहां मुझे अपने फ्रेंड से सपोर्ट मिलना चाहिए था। वहां मुझे हमारे रिश्तो को लेकर अफवाहें सुनने को मिली जो कि मेरे लिए बेहद ही परेशानी की बात थी। मेरे पति यूज़वेंद्र चहल ने मुझे काफी हौसला दिया और सपोर्ट किया”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)


अब हम आपको आगे इस रिपोर्ट में बताते हैं कि धनसरी वर्मा के पति यूज़वेंद्र चहल ने इनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्या कमेंट किया है?

धनश्री वर्मा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर इनके पति युजवेंद्र चहल ने इनका इनके हौसले को बढ़ाते हुए, इनकी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है यूज़वेंद्र चहल ने लिखा है ,”माई वूमेन” और फिर आर्म्स और दिल की इमोजी लगाई है। इसका मतलब होता है,” मेरी औरत”। यूज़वेंद्र चहल ने इस पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी धनसरी को मजबूत रहने की प्रेरणा दी है। साथ ही साथ यूज़वेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के लिए अपने प्यार को दर्शाया है ।

Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma, Got Hitched In An Intimate Wedding  Affair! | Weddingplz

2020 में यूज़वेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने की थी धूमधाम से शादी

दरअसल आपको बता दें धनसरी वर्मा और यूज़वेंद्र चहल काफी पहले से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद सितंबर 2020 में इन दोनों की सगाई हुई। धनश्री वर्मा एक बॉलीवुड एक्टर और कोरियोग्राफर है।तो वहीं यूज़वेंद्र चहल भारतीय टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज है। सगाई होने के 3 महीने बाद ही इन दोनों ने दिसंबर के महीने में सन 2020 में हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की थी। जब से यह दोनों साथ में अपनी विवाहित जिंदगी को आनंदमय व्यतीत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here