IND VS WI 5TH T20 : मैदान पर दिखा दीपक हुड्डा का खतरनाक गुस्सा, हेडन वॉल्श जूनियर हुए शिकार

0
1762

कैरेबियन गेंदबाज़ हेडन वॉल्श जूनियर पर दीपक हुड्डा भयंकर गुस्सा हो गए दरअसल आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांचवी टी-20 मुकाबले में दीपक बेहद खतरनाक मूड में बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने गेंदबाजी करने आए डोमिनिक की पहली गेंद पर 1 रन लिया लेकिन तभी रन लेने के दौरान डोमिनिक उनके बीच में आ गए इस पर हुड्डा बेहद भड़क गए..

India's Deepak Hooda plays a shot during the '1st Vitality IT20' Twenty20 International cricket match between England and India at Ageas Bowl in...

कैरेबियाई गेंदबाज़ हेडन वॉल्श जूनियर ने जब उनको कुछ कहा इस पर दीपक हुड्डा ने उनपर जमकर अपना गुस्सा निकाला जैसा कि आप तस्वीरों में भी देख रहे होंगे दीपक काफी क्रोधित नजर आ रहे हैं मामला इतना बढ़ गया था कि अंपायर को बीच बचाव के लिए आना पड़ा.

ईशान किशन के जाने के बाद दीपक हुड्डा के साथ श्रेयस अय्यर ने कैरेबियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने शुरू कर दी इन दोनों ही बल्लेबाजों ने मोर्चा संभालते हुए शानदार बल्लेबाजी की श्रेयस अय्यर ने जहां अपने कैरियर का एक और दमदार अर्धशतक लगाया तो वही दीपक हुड्डा ने भी 25 गेंदों में 38 रनों की शानदार पारी खेली हुड्डा जहां 3 चौके और 2 छक्के लगाए थे तो वही श्रेयस अय्यर ने 40 गेंदों में 64 रन की अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के लगाए हुड्डा को हेडन वॉल्श जूनियर ने आउट किया तो वही श्रेयस अय्यर का विकेट जेसन होल्डर ने लिया.

खराब लाइटिंग के चलते रुका मुकाबला

जब हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन बल्लेबाजी कर रहे थे और 15वें ओवर की चौथी गेंद जैसे ही जेसन होल्डर ने डालना चाह अंपायर ने उन्हें रोक दिया और खराब लाइटिंग की वजह से मुकाबले को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here