ROHIT SHARMA : लौट आया कप्तान अब बांग्लादेश की खैर नहीं

0
1929

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का फ़िलहाल पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है. जहां टीम इंडिया मुकाबले को जीतने की दहलीज पर खड़ी है.. पहले टेस्ट में केएल राहुल की कप्तानी में भारत मुकाबले में उतरी है.. लेकिन सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले से पहले भारत के लिए बड़ी खुशखबरी आ चुकी है.. दरअसल टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर आ रही एक लेटेस्ट अपडेट भारतीय क्रिकेट फैंस को काफी राहत देने वाली है.

चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर होने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वापस से फिट हो चुके हैं और बहुत जल्द hitman बांग्लादेश पहुंचकर टीम की कमान संभालने को तैयार हैं.. बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 दिसंबर के बीच ढाका में होने वाले सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए रोहित टीम के साथ जुड़ जाएंगे और सफेद जर्सी में लंबे समय के बाद कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे..

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते समय स्लिप में रोहित को उंगली में चोट आई थी जिसके चलते उन्हें स्कैन के लिए जाना पड़ा हालांकि तब चोट के बावजूद हिटमैन मुश्किल हालातों में बल्लेबाजी के लिए पहुंचे पर भारत मुकाबला नहीं जीत सका जिसके बाद रोहित ने घर वापसी की और पहले टेस्ट से खुद को बाहर रखा.. लेकिन अभी आ रही खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा की चोट पूरी तरह हिल कर गई है और अब hitman ग्राउंड पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है..

ऐसे में रोहित की वापसी होते ही टीम इंडिया में भी एक बड़ा बदलाव होना तय है जैसे ही कप्तान रोहित शर्मा टीम की बागडोर अपने हाथों में लेंगे वैसे ही केएल राहुल उपकप्तानी की भूमिका में नजर आएंगे इसके अलावा रोहित की मौजूदगी के चलते युवा ओपनर शुभ्मन गिल को उनके लिए जगह खाली करनी पड़ेगी और दूसरे मुकाबले में केएल राहुल के साथ गिल की जगह रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे.. हालांकि इस एक बदलाव के अलावा शायद ही टीम में कोई और फेरबदल होते हुए नजर आएगी.. ऐसे में भारत एक बार फिर दो तेज गेंदबाज और 3 स्पिन के विकल्प के साथ मैदान पर उतर सकता है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here