“उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है”,रैना पर सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल जितने वाला ट्वीट,जानिए क्या कहा

0
1769

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सुरेश रैना ने आज 6 सितंबर 2022 के दिन क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है .उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट करते हुए दी उनके इस पोस्ट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सुरेश रैना के इस फैसले पर ट्वीट किया है .

सुरेश रैना भारत के सबसे धाकड़ ऑलराउंडर में से एक रहे हैं और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है .सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सभी को हैरान कर दिया था.इसी दिन भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने संन्यास की घोषणा की थी और उससे थोड़ी देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अपने संन्यास की घोषणा करके महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी दोस्ती को एक नए स्तर पर पहुंचाया था .

अब आईपीएल खेलते नजर नहीं आएंगे सुरेश रैना –

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना अब विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे .इसके अलावा वह किसी भी घरेलू क्रिकेट का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन ऐसा हो सकता है कि सुरेश रैना विदेशों की लीगस में खेलते हुए नजर आए .

रैना ने किया एक भावुक ट्वीट –

सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में ट्वीट करते हुए अपने सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की .
उन्होंने लिखा है कि – देश और यूपी के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं अब क्रिकेट के हर फॉर्मेट से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं. साथ ही मैं बीसीसीआई, यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं. मुझे सपोर्ट करने के लिए फैंस का भी शुक्रिया.’

योगी आदित्यनाथ का ट्वीट –

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरेश रैना के ट्वीट पर ही रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, ‘प्रिय सुरेश रैना, भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की, लेकिन मुझे लगता है कि अब भी आपमें बहुत ‘क्रिकेट’ बाकी है. अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है. उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here