“अब तो मान जाओ भगवान”,गिल ने जड़ा शतक तो होने लगी सारा-गिल के शादी की डिमांड,वायरल हुआ ट्वीट

0
1536

भारतीय टीम के इन दो शेरों ने जीता दिल नाम है रोहित शर्मा और शुभमन गिल। रोहित और गिल की पारी के दौरान रितिका और सारा तेंदुलकर भी भावुक होती नज़र आईं। आखिर क्या हुआ था ऐसा जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

ये दृश्य किसी पुराने मैच का नहीं बल्कि इंडिया और न्यूज़ीलैंड के साथ होने वाला तीसरा वनडे मुकाबला है। जिसमें रोहित और शुभमन गिल ने आज के मैच में जो शानदार प्रदर्शन दिखाया है वो काबिले तारीफ है।

जहां इस नए साल में भारतीय टीम के इरादों में चट्टान सी मजबूती दिख रही है। वहीं रोहित का फॉर्म भी वापस आया है, रोहित शर्मा काफ़ी दिनों से संघर्ष करते दिख रहे थे मगर अब रोहित की वापसी से भारतीय टीम और उनके फैंस में खुशी की लहर दिख रही है।

रोहित शर्मा का तीसरे वनडे में शानदार शतक देखने को मिला जोकि उनके बल्ले से ग्यारा सौ दिनों के बाद देखने को मिला है। रोहित भी अब वनडे मुकाबले में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों में सचिन, विराट कोहली के बाद तीसरे नंबर पर अपने पैर जमा चुके हैं। वैसे तो उनकी वाइफ रितिका को रोहित शर्मा की पारियों के दौरान कई मौकों पर भावुक होते हुए देखा ही गया है और आज भी रोहित के इस शतक के बाद रितिका की आंखें नम हो गईं।

वहीं दूसरी तरफ शुभमन गिल के बल्ले ने भी अपना परचम लहराना शुरू कर दिया है। ये नया साल गिल के लिए जबरदस्त शुरुआत लेकर आया है। गिल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को हैरान करके रख दिया है। अपनी पिछली छह पारियों में गिल ने चार शतक जड़े हैं जिनमें उन्होंने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

गिल दोहरा शतक जड़ने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं तो वहीं सबसे तेज हज़ार रन बनाने वाले भारत के पहले खिलाड़ी में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में रोहित ने भी शतक जड़ा तो वहीं शुभमन भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी शतक जड़कर सभी को बता दिया कि मैं चैंप नहीं चैंपियन हूं।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की अफवाह को अक्सर हवा मिलती रहती है हालांकि इस बात की इन दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

मगर सोशल मीडिया पर गिल तारीफ़ बटोर रहे हैं उनके फैंस अलग अलग तरह से उनको बधाई दे रहे हैं। जैसे यहां देखिए एक फैन ने उनकी तारीफ में ये लिख दिया कि अब तो मान जाओ भगवान। शुभमन अब दिन ब दिन कमाल करते हुए दिख रहे हैं। लोग उन्हें भारतीय टीम का उभरता हुआ सितारा बता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here