अनुष्का नहीं बल्कि इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फ़िदा हैं किंग कोहली,बर्थडे पर बीवी अनुष्का ने किया हैरतअंगेज खुलासा

0
1891

पत्नी अनुष्का शर्मा नहीं है विराट की फेवरेट एक्ट्रेस। खुद इंटरव्यू में किया खुलासा। उस एक्ट्रेस का नाम सुनकर हर कोई गया है दंग।

टीम इंडिया की बैकबोन कहलाने वाले किंग विराट कोहली का 5 नवंबर को जन्मदिन है । इसी के साथ विराट 34 साल के हो गए हैं । विराट विश्व कप जीतने का सपना सजाए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में अपने बल्ले से गदर मचा रहे हैं । कोहली के जन्म दिवस के मौके पर कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी है ।इसी बीच विराट कोहली का पुराना इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन थी।

आईसीसी टूर्नामेंट में विराट का रहा है बोलबाला

विराट कोहली आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं । इसी के साथ उन्होंने 2022 के टी-20 विश्व कप में खेले गए चार मैचों में तीन अर्धशतक भी जड़े हैं । वह इस टूर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

यह है उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में कौन सी एक्ट्रेस पसंद थी ।कोहली ने उस समय बताया था कि वह कम उम्र में करिश्मा कपूर को पसंद करते थे ।हालांकि बाद में विराट ने साल 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की । इस कपल के एक बेटी है जिसका नाम वामिका है. वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था ।अनुष्का शर्मा से रिलेशनशिप में आने के बाद वही उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई है ।

Charting Bollywood Star Karisma Kapoor's Best On-Screen Makeup And Hair  Looks

उच्च कोटि का रहा है करियर

कोहली ने अभी तक 102 टेस्ट, 262 वनडे और 113 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं ।उनके नाम टेस्ट में 27 टेस्ट, 28 अर्धशतकों की बदौलत 8074 रन हैं , जबकि वनडे में उन्होंने 43 शतक और 64 अर्धशतक जमाते हुए कुल 12344 रन बनाए हैं । टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में उन्होंने एक शतक और 36 अर्धशतक जड़े हैं जिससे कुल 3932 रन बनाए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here