अर्जुन के शतक पर बहन सारा ने जमकर लुटाया प्यार,इंस्टा वीडियो हो रही वायरल

0
2018

अर्जुन ने सचिन के नक्शे कदम पर चलते हुए रचा इतिहास।बहन सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए जताई खुशी।अर्जुन के साथ सचिन की करिश्माई पारी को याद करते हुए दी भविष्य के लिए बधाइयां।

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में तूफानी शतक जड़ा।उन्होंने हाल ही में मुंबई का दामन छोड़ गोवा की ओर रुख किया था।राजस्थान के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए अर्जुन ने जमकर सुर्खियां बटोरी। उन्होंने अपने पापा सचिन तेंदुलकर के एक बडे़ रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। अब अर्जुन तेंदुलकर के शतक पर बहन सारा तेंदुलकर ने रिएक्शन दिया है और तारीफ में बड़ी बात कही है।

सारा तेंदुलकर ने दी भविष्य के लिए बधाई

अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं।उन्होंने पहली स्टोरी में अर्जुन के शतक का वीडियो पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में डेब्यू में शतक लिखा है।उसके साथ ही उन्होंने लिखा कि तुम्हारी बहन को तुम पर गर्व है। फिर उन्होंने मुंबई इंडियंस द्वारा जारी किए गए वीडियो को पोस्ट करते हुए उसे कैप्शन दिया -‘आपकी सारी मेहनत और धैर्य धीरे-धीरे रंग ला रही है और ये तो अभी शुरुआत है।’

सचिन को भी किया याद

इतना ही नहीं उन्होंने अर्जुन और सचिन के तुलना की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों के पहले शतक के रिकॉर्ड लिखे गए हैं।उसके बाद उन्होंने एक स्टोरी द्वारा अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है – “तुम्हारी बहन हमेशा तुम्हारे साथ है चाहे कुछ भी हो लव यू क्यूटी ” ।साथ ही उन्होंने अर्जुन को टैग भी किया है।

अर्जुन ने खेली आतिशी पारी

गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में ही अर्जुन तेंदुलकर ने शुरुआत से ही आक्रामक बैटिंग की और उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। इसके साथ ही उन्होंने सुयश प्रभूदेसाई के साथ 219 रनों की पार्टनरशिप भी की। अर्जुन ने 120 रन बनाए, जिसमें 16 चौके और 2 लंबे छ्क्के शामिल थे। सचिन तेंदुलकर ने 1988 में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए डेब्यू करते हुए शतक लगाया था।अब अर्जुन तेंदुलकर ने भी इसकी बराबरी कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here