“आजकल लोग नकारा हो गए”,भुवि की पत्नी नूपुर को आया गुस्सा,ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0
2388

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इन दिनों अपने खराब प्रदर्शन के चौतरफा आलोचना झेल रहे है.ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. ऐसे में उन्हें टी20 टीम से बाहर करने की मांग भी उठाई जा रही है. अब भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नूपुर नागर ने पति का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद उनके आलोचकों की बोलती बंद होना लगभग तय है…

नूपुर नागर ने दिया ये जवाब

भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नूपुर नागर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि – “लोग इस समय इतने बेकार और फ्री है कि उनके पास सिर्फ नफरत और ईर्ष्या फैलाने के अलावा और कोई भी कार्य नहीं है .उन्हें यह बात समझ लेनी चाहिए कि उनके इन शब्दों से किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता है यहां तक की कोई परवाह नहीं करता है कि ऐसे लोग दुनिया में रहते भी हैं .ऐसे लोग के लिए मेरी सिर्फ एक सलाह है कि इन फालतू के कामों को छोड़कर वह समय अपने आप को बेहतर करने में लगाए.उससे आपका ही भला होगा”.नूपुर के यह कड़े शब्द ट्रोलर्स की बोलती बंद करने के लिए काफी हैं.

भुवनेश्वर कुमार ने पारी के 19 ओवर में 16 रन देकर भारतीय टीम की इस मुकाबले में जीत की उम्मीदें समाप्त कर दी थी . वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी नहीं कर पाए. डेथ ओवर्स में वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो रहे हैं . उन्होंने पहले टी20 मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 52 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. उनके खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. भुवनेश्वर कुमार टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं, लेकिन फिर भी वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here