इरफ़ान पठान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ बुरा बर्ताव,पत्नी बच्चों के साथ भी हुई बदसलूकी

0
1431

अभी हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर अपने परिवार समेत एयरपोर्ट पर जा रहे थे। तभी इनके और इनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। जिसके बाद वह रातों-रात सुर्खियों में आ गए। आखिरकार क्या हुआ भारत के दिग्गज इरफान पठान और उनके परिवार के साथ पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा।

Irfan Pathan with Family (Instagram)

दरअसल एशिया कप 27 अगस्त से शुरू होने वाला है। जिसके लिए भारतीय टीम रवाना हो चुकी है। तो वहीं भारतीय टीम के कमेंटेटर पैनल के खिलाड़ी इरफान पठान भी मुंबई एयरपोर्ट से दुबई के लिए रवाना होने जा रहे थे। तभी मुंबई एयरपोर्ट पर उनके व उनके परिवार को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। एशिया कप के लिए कॉमेंटेटर टीम में शामिल पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को एयरपोर्ट पर भारी गड़बड़ी के चलते काफी मुसीबतें उठानी पड़ी। इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा की है।

इरफान पठान का ट्वीट

इरफान पठान ने ट्वीट करके बताया है, कि बुकिंग कंफर्म होने के बाद भी उनके परिवार को लगभग1 घंटा 30 मिनट तक वेट करना पड़ा। पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा,”आज मैं विस्तारा की फ्लाइट यूके 201 से मुंबई के लिए दुबई रवाना हो रहा था। चेक इन काउंटर पर मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया। विस्तरा ने मेरी कंफर्म टिकट में गड़बड़ी कर दी। इस समस्या के सोल्यूशन के लिए काउंटर पर मुझे लगभग डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी मेरा 8 महीने का बच्चा और 5 साल के बच्चे को भी इस बुरे बर्ताव से गुजरना पड़ा।”

पठान ने आगे अपने ट्वीट में लिखा है,” ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार भी काफी अलग था और वह भी बहाने बना रहे थे। मेरे अलावा कई और यात्री को इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं संबंधित अथॉरिटी से अनुरोध करना चाहता हूं। कि वह इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही करें। ताकि किसी को भी इस प्रकार की समस्या का दोबारा सामना ना करना पड़े।
इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद एयरलाइंस इंडिया ने इरफान पठान से माफी मांगी और भविष्य में यह गलती ना होने का आश्वासन भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here