गिल के साथ होगी सारा की सगाई!सचिन तेंदुलकर ने किया ऐलान,वायरल हुआ ट्वीट

0
3074

शुभ्मन गिल के दोहरे शतक के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट से मचाई सनसनी. क्या अब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ हो जाएगी गिल की सगाई.

दरअसल भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में 12 रन से जीत दर्ज की थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे शुभमन गिल ने 149 गेंदों पर 208 रन की पारी खेली थी. ऐसे में उनकी इस पारी को देखकर सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ दुनिया के तमाम दिग्गजों ने ट्वीट कर उनको बधाई दी. इस बीच सचिन तेंदुलकर का ट्वीट काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया के सबसे मशहूर प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के दोहरा शतक जड़ने के बाद एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ नज़र आ रहे हैं. उसके केप्शन में लिखा है कि, “सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा और शुभमन गिल की सगाई की घोषणा कर दी है.” बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट की किसी प्रकार की कोई पुष्टी अभी तक नही की गई है. सूत्रों के मुताबिक, यह पोस्ट फेक है. ऐसे में इसको भी नकार दिया गया है.

आपको बता दे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 349 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए थे. इसका पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने बड़े ही आसानी से मुकाबले का पीछा किया. न्यूजीलैंड की टीम मात्र 337 रन पर ऑल आउट हो गई. शुभ्मन गिल ने 149 गेंदों पर 19 चौके और 9 छक्कों की मदद से 208 रन की पारी खेली. इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 151 का रहा. ऐसे में उनकी बल्लेबाजी के दम पर भारत को जीत मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here