” बिजली बिल भरने का समय नहीं मिला क्या “, Pbks vs Kkr मुकाबले में अचानक हुई बत्ती गुल तो फैंस ने BCCI को कर दिया ट्रोल

0
1240

बीच मैदान में हुआ तगड़ा ड्रामा. बीच मैदान में ही रुकना पड़ गया मैच. बल्लेबाजों को लौटना पड़ा वापस. हजारों दर्शकों के उड़ गए होश.

Pbks vs Kkr: आईपीएल के दूसरे मुकाबले में दो बार की चैंपियन कोलकाता के सामने पंजाब की चुनौती थी. मोहाली के मैदान पर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला. भानुका राजपक्षे के अर्धशतक और कप्तान शिखर धवन के 40 रनों की आतिशी पारी की बदौलत पंजाब ने अपने 20 ओवरों में 191 रन बनाए. कोलकाता को इस लक्ष्य को हासिल करने की दरकार थी.

बल्लेबाजों को लौटना पड़ा वापस

दूसरी पारी में जब कोलकाता की ओपनिंग बल्लेबाज बैटिंग करने के लिए आए तब अंपायर ने मैच को ही रोक दिया. काफी लंबे समय तक दोनों बल्लेबाज मैदान में खड़े रहे लेकिन मुकाबले को शुरू नहीं किया गया. यह देखकर दोनों बल्लेबाजों ने पवेलियन वापस लौटने का फैसला किया. साथ ही पंजाब की टीम भी डगआउट में वापस चली गई.

यह था बड़ा कारण

मुकाबला शुरू न होने के पीछे लाइट ईशु था. स्टेडियम की लाइट में गड़बड़ी हो गई थी. हजारों कोशिशों के बावजूद लाइट चालू नहीं हो पाई. काफी देर तक इस मुकाबले को रोका गया. बहुत अधिक जद्दोजहद के बाद भी मुकाबला शुरू नहीं हो पा रहा था. दर्शकों के चेहरे पर उदासी छा गई थी. सभी ने सोच लिया था कि क्या यह मुकाबला शुरू नहीं हो पाएगा. मुकाबले के रद्द होने के विचार भी उत्पन्न होने लगे थे.

फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

इस मुकाबले में अचानक से बत्ती गुल होने जाने से खेल को बीच में रोक दिया गया है.जिस वजह से मैच लगभग 25 से 30 मिनट की देरी के बाद शुरू किया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की खराब व्यवस्था को लेकर भारतीय फैंस जमकर मजाक बना रहे है और अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया देकर ट्रोल कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here