माही की होगी टीम इंडिया में वापसी,हेड कोच के तौर पर धोनी थामेंगे भारत का दामन

0
2276

कहते हैं जब सपने टूटते हैं तब लोगों को अपने हीरोज की याद जरूर आती है, कल जैसे ही टीम इंडिया इंग्लैंड से 10 विकेट से बुरी तरह हारकर टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुई वैसे ही ट्विटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अचानक से ट्रेंड करने लगे. एक और वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर होने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने भावुक होकर एक नई मांग शुरू कर दी है.

दरअसल ट्विटर पर पूरे भारत से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को अब इंडियन टीम के साथ जोड़ने की मांग होने लगी है. कई फैन्स धोनी को याद करके काफी इमोशनल हुए. कुछ यूजर्स ने माही को लेकर ट्वीट किया कि उनके जैसा कप्तान मिलना मुश्किल है. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने रोहित शर्मा को ट्रोल करते हुए लिखा कि पहले-पहले कप्तानी में टाइटल जितना हर किसी के बस की बात नहीं है.

फैन्स मौजूदा भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भी भड़के हुए हैं. और द्रविड़ के ऊपर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें फौरन कोच के पद से इस्तीफा देने की बात कही है. वही बीसीसीआई (BCCI) से राहुल द्रविड़ की जगह अब भारतीय क्रिकेट टीम की कोचिंग महेंद्र सिंह धोनी को सौंपने की मांग उठाई है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी को पिछले साल T20 वर्ल्ड कप के दौरान बतौर मेंटर टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया था. हालांकि उसके बाद से अबतक माही कभी भी टीम इंडिया की कोचिंग सेटअप का हिस्सा नहीं रहे हैं.

इंडिया ने आखरी बार आईसीसी का खिताब भी धोनी के कप्तानी में ही जीता था और उसके बाद से लेकर अब तक टीम इंडिया लगातार आईसीसी टूर्नामेंट के नॉकआउट मुकाबलों में हार का सिलसिला जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here