IND VS AUS : 6 6 6 शमी के छक्के देखे क्या? मारे 3-3 ‘MONSTER SIX’,देखते रह गए किंग कोहली,VIDEO

0
2074

मोहम्मद शमी ने कर दिया वह काम जिसे आज तक कोई कर नहीं पाया लगा। दुनिया के सबसे लंबे छक्के के साथ लगातार तीन तूफानी छक्के ठोक ऑस्ट्रेलिया को रुलाएँ खून के आंसू।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद शमी की बल्लेबाजी ने कर दिया है दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को हैरान।

जहां बड़े से बड़ा स्टार क्रिकेटर कुछ खास नहीं कर पाया नागपुर की उसी पिच पर मोहम्मद शमी ने ऐसा छक्का लगा दिया ,जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। ड्रेसिंग रूम में भी उनके इस छक्के के लिए तालियां बजती हुई नजर आई। दरअसल अक्षर पटेल के साथ मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण रन जोड़ रहे थे।

नाथन लियोन की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाने का भी प्रयास किया लेकिन बाउंड्री पर उनका कैच छूट गया फिर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें आराम से खेलने का मैसेज भेजा लेकिन मोहम्मद समी रुकने वाले नहीं थे। उन्होंने टोड मर्फी की गेंद पर एक हैरान कर देने वाला छक्का लगाया जी हां खड़े-खड़े मोहम्मद शमी ने गेंद को सीधे स्टेडियम में दे मारा इस छक्के को देखकर विराट कोहली से लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ तक हैरान थे और सब बेहद खुश भी थे। शमी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया।

दोबारा गेंदबाजी करने आए मर्फी के खिलाफ शमी ने एक नहीं लगातार दो गेंदों पर दो तूफानी शतक ठोक कर ऑस्ट्रेलिया का दिल दहला दिया।पहला छक्का मिड ऑफ़ तो दूसरा मिड विकेट के ऊपर से जडकर समी ने फैंस में जोश की लहर दौड़ा दी थी।

मोहम्मद शमी रविंद्र जडेजा अक्षर पटेल और रोहित शर्मा की बदौलत टीम इंडिया ने 132 ओवरों में 380 बना लिए थे।जहां अक्षर पटेल 70 रन बनाकर खेल रहे थे तो वही मोहम्मद शमी ने तीन छक्कों और 2 चौकों की बदौलत 37 रन रन बनाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here