IND VS NZ : “अब आगे मौका नहीं दूंगा”,लाइव मैच में ही हार्दिक ने कुलदीप को दी धमकी,वायरल हुआ VIDEO

0
1641

भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव पर भड़क उठे भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hradik Pandya). हार्दिक पांड्या ने कुलदीप यादव को ना खिलाने की भी दे डाली बड़ी धमकी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रांची के मैदान पर खेला गया. इस मुकाबले में कुलदीप यादव की गेंदबाजी के दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या ने ना खिलाने की धमकी दे डाली है. दरअसल भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए 176 रन पर विरोधी टीम को रोका. इस बीच कुलदीप यादव ने गेंदबाजी करते हुए तहलका मचाया. इसी बीच कप्तान हार्दिक पांड्या ने सनसनीखेज बयान दे डाला. दरअसल भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी का 15 वा ओवर चल रहा था. इस बीच कुलदीप यादव ने मिचेल को परेशान किया और एलबीडब्ल्यू की अपील कर दी. लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया.

जिसके बाद कुलदीप यादव ने कप्तान हार्दिक पंड्या से डीआरएस लेने की माँग करी. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “अगर आउट नहीं हुआ तो मे आगे मौका नहीं दूंगा.” हालांकि डीआरएस लेने के बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. मिचेल नॉट आउट रहे. वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम ने जीतकर भारत को मुसीबत में डाल दिया पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए विरोधी टीम को 176 रन 6 विकेट के नुकसान पर रोक दिया लेकिन 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम इस मुकाबले में मात्र 155 रन वाशिंगटन सुंदर और सूर्यकुमार यादव के दम पर बना पाई लेकिन भारतीय टीम इस मुकाबले में 21 रन से हार गई जिसके बाद सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से बेहतर बढ़त बना ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here