IND VS SA : लाइव मैच में विराट ने मारा कार्तिक को मुक्का,रोहित भी हो परेशान,देखें वीडियो

0
1716

लाइव मैच में कार्तिक को कोहली ने मारा भयंकर मुक्का। विराट कोहली ने जब इस कारनामे को अंजाम दिया तब रोहित शर्मा भी बेहद हैरान नजर आए ।विराट कोहली से इस प्रकार के व्यवहार की उम्मीद शायद ही किसी ने की हो।आखिर क्यों विराट कोहली दिनेश कार्तिक पर बरस पड़े जानने के लिए देखिए हमारी यह रिपोर्ट…

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में दिनेश कार्तिक खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे । दूसरे छोर पर विराट कोहली 49 रनों पर थे । वह भी आज अपने खतरनाक अंदाज में एक आतिशी पारी खेल रहे थे , जिसमें उन्होंने 8 से भी अधिक बार गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजा था । विराट कोहली को अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए मात्र 1 रन की जरूरत थी आखिरी ओवर में वह चाहते तो दिनेश कार्तिक को बोलकर बैंटिंग करने जा सकते थे ,लेकिन उन्होंने बड़ा दिल दिखाते हुए दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी जारी रखने को कहा।

दरअसल रबाडा के खिलाफ 1 छक्का लगाने के बाद उन्होंने विराट कोहली को सिंगल लेने का इशारा किया ताकि वह अपना अर्धशतक पूरा कर ले , लेकिन कोहली ने मना किया और कहा कि मारते रहो ।

इसके बाद तो कार्तिक ने खतरनाक छक्का लगा दिया इस पर खुश होते हुए विराट ने उन्हें पंच दे मारा इसे देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे सभी भारतीय खिलाड़ियों के साथ कप्तान रोहित भी हैरान नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here