World Cup 2023: World Cup की Closing Ceremony में हुई अमेरिकी पॉप स्टार की एंट्री, जाने कौन कौन से दिग्गज सेलिब्रिटी होंगे शामिल ?

0
83

World Cup 2023 Closing Ceremony: विश्व कप 2023 के रोमांचक सफर का अब आखिरी दौर आ चुका है. फाइनल के महासमर का बिगुल बजने को तैयार है. भारतीय क्रिकेट फैन्स टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने के बाद से ही इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है. क्रिकेट में रुचि न रखने वाले भारतीय भी इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वास्तव में ये इंतजार वर्ल्ड कप फाइनल का नहीं बल्की उसकी क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली दुनिया की फेमस सेलिब्रिटीज में शुमार सिंगर दुआ लीपा का है जो इस क्लोजिंग सेरेमनी की सबसे बड़ी हाईलाइट साबित होने वाली है दुआ लीपा भारत आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी एंट्री ने वर्ल्ड कप 2023 के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है.

आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद में होगा जो दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम भी है. और अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है .यानी की 19 नवंबर की शाम और भी हसीन होने वाली है. जिसमें तडका लगाने और उसे यादगार बनाने के लिए कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज और बड़ी-बड़ी हस्तियों का तांता हमें नजर आएगा.. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री भी पहुंचने वाले हैं. जो इस मुकाबले में गेस्ट ऑफ ऑनर रहेंगे तो केवल इतना ही नहीं मैच से पहले एयर शो और मनोरंजन कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

और आखिर हो भी क्यों ना भारत, न्यूजीलैंड को तो वहीं ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में पहुंची है. ऐसे में फाइनल मैच देखने के लिए कई वीवीआईपी मेहमान अहमदाबाद पहुंच रहे हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत सरकार ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज और डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए इनविटेशन भेजा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के अलावा भारत के दो विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और एमएस धोनी की भी अपनी उपस्थिति से मैच की शोभा बढ़ाने की संभावना है. पूर्व भारतीय क्रिकेटरों जैसे सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और अन्य के भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचने की उम्मीद है.

सुपर संडे के दिन को होने वाले इस दिलचस्प मुकाबले में शामिल होने के लिए दोनों टीमों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को यादगार बनाने के लिए मनोरंजन कार्यक्रमों का भी इंतजाम भी किया गया है. बताया जा रहा है. कि मैच शुरू होने से पहले फैंस को एक एयर शो दिखाया जाएगा जहां भारतीय वायुसेना अहमदाबाद के आसमान में लड़ाकू विमानों से करतब दिखाएगी और फैन्स का मनोरंजन करेगी ..दर्शकों को उनके जीवन का सबसे बेस्ट अनुभव देने के लिए स्टेडियम में कई तरह की लाइटें लगाई गई हैं. इसके अलावा पूरे स्टेडियम में कई जगहों पर स्पीकर भी लगाए गए हैं जो कमेंट्री के साथ-साथ गाने भी बजाएंगे.

दोस्तों इस हसीन शाम की सबसे बड़ी हाईलाइट अमेरिकी पॉप सिंगर दुआ लीपा है. जहां बैट और बॉल की जंग में तानातनी होगी वहीं दुआ लीपा का संगीत दर्शकों को एक नए रूप में मोहित करेगा 28 वर्षीय दुआ लीपा दुनियाभर में बेहद फेमस हैं लोगों में उनके गानों के प्रति काफी क्रेज देखने को मिल रहा है इससे पहले वे फुटबॉल जगत के बड़े टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में भी अपने जलवे बिखेरती नज़र आ चुकी हैं ऐसा पहली बार होगा जब वह किसी क्रिकेट इवेंट में परफॉर्मेंस देंगी. यह खबर सुनकर ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. और आखिर हो भी क्यों ना क्रिकेट का क्रेज अब पूरी दुनिया में फैल रहा है. हॉलीवुड से लेकर दुनिया के कोने-कोने में क्रिकेट की चर्चा है. और सभी इससे जुड़ना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here