‘बेटे सारा चाहिए तो ससुर से पंगा नहीं’,सचिन पर ये क्या बोल गिल,बाहड़क गए फैंस

0
1449

शुभमन गिल के इस बयान से सारा और शुभमन की शादी हुई कैंसिल।गुस्साए फैंस ने गिल को लगा दी जमकर लताड़।सचिन तेंदुलकर से उलझना युवा खिलाड़ी को पड़ा भारी।

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे और टी20 सीरीज हो रही है जिसमे भारत ने वनडे सीरीज मे कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। वनडे सीरीज मे कोयले मे हीरे की तरह चमके एक खिलाड़ी को लेकर काफी बाते हो रही हैं। इस खिलाड़ी ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर कई रिकार्ड तोड़ दिए और भारतीय टीम में अपनी जगह मजबूत करते जा रहे हैं। हालांकि पहले T20 में गिल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम इंडिया को 20 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा।

शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट टीम में अगले बड़े खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में जब उनसे पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बीच चयन करने के लिए कहा गया तब उनका जवाब सुनकर लोग हैरान रह गए। उन्होंने विराट कोहली को चुनते हुए सचिन को पूरी तरह से नकार दिया और उनके लिए जो कहा उस पर किसी को यकीन नहीं हुआ।

shubman gill can replaced by prithvi shaw in team india

फैंस को कतई पसंद नहीं आई गिल की बात

गिल ने अपने बयान में कहा कि – “मुझे लगता है कि विराट भाई क्योंकि सचिन सर की वजह से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया।मेरे पिता उनके बहुत बड़े फैन थे। जब उन्होंने संन्यास लिया तब मैं क्रिकेट को समझने के लिए बहुत छोटा था। जब तक मैं क्रिकेट को थोड़ा और समझने लगा मैं विराट भाई कहूंगा क्योंकि मैंने एक बल्लेबाज के रूप में उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

गिल को झेलने पड़े जमकर ताने

गिल की इन बातों को सुनते ही फैंस ने शुभमन गिल को ट्विटर पर जमकर खरी-खोटी सुनाई।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – “इसी वजह से सारा ने तुमसे ब्रेकअप कर लिया।

” वही दूसरे यूजर ने गिल को सलाह देते हुए कहा – “बेटा सारा तेंदुलकर चाहिए तो सचिन सर की तारीफ करनी पड़ेगी।”

पर यह तो महज शुरुआत थी एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिख दिया कि – ” सारा से तो ब्रेकअप हो गया अब उससे पूछो मंसूर अली खान कैसा लगता है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here