पंत के लिए रातों-रात ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला,पोस्ट कर खुद किया खुलासा

0
2139

T20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में बस कुछ दिनों का ही समय रह गया है। भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की धरती पर वर्ल्ड कप खेलने के लिए पहुंच चुके हैं। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम ने तैयारियां भी शुरू ऑस्ट्रेलिया की धरती पर कर दी हैं। इस टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारतीय टीम 15 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए तैयार हैं। इसी बीच एक बार फिर से ऋषभ पंत चर्चा में आ चुके हैं।

Urvashi Rautela | Zee News

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में पहुंचते ही अपनी तैयारियों को अंतिम अंजाम देना प्रारंभ कर दिया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने डाल दिया है। इसी बीच ऋषभ पंत के पीछे पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया जा रही है। उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट से एक बार फिर अपनी तरफ सभी को आकर्षित किया है।

उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट 

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं भी ऑस्ट्रेलिया जा रही हूं। इस बीच उन्होंने पोस्ट में हर्ट इमोजी भी डाला। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अपने प्यार का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हूं। इसके बाद तो इनकी पोस्ट में सोशल मीडिया पर तबाही मचा दिया। उर्वशी रौतेला का नाम इस पोस्ट के बाद ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि ऋषभ पंत के बारे में उर्वशी रौतेला ने कुछ नहीं लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


पंत और उर्वशी के बीच क्या है ?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच संबंध बताए जा रहे हैं। दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। बीच में दोनों की लड़ाई हुई जिसके बाद दोनों अलग हो गए। एक बार फिर दोनों चर्चा में दिख रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर छोटू भैया और आरपी सिंह करके कई कमेंट बीच में किए थे जो काफी वायरल हुए। उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को उनके जन्मदिन के दिन बिना नाम लिए हैप्पी बर्थडे की बधाई भी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here