षड्यंत्र करके जडेजा को कराया गया चोटिल!टीम मैनेजमेंट पर फूटा बीसीसीआई का गुस्सा

0
2082

एशिया कप के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा है। खिलाड़ी पूरे एशिया कप टूर्नामेंट के बाहर हो गया था। लेकिन उसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर रही है कि यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। आखिरकार कौन है यह खिलाड़ी और कैसे अब T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होने वाले हैं? पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा।

एशिया कप के दौरान प्रैक्टिस करते हुए रविंद्र जडेजा को फिक्र इंजरी हो गई थी। लेकिन उसके बाद अब इनकी चोट से जुड़ा एक बड़ा खुलासा सामने आया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार रविंद्र जडेजा बीसीसीआई ट्रेनिंग मैनुअल का हिस्सा नहीं थे। जडेजा को होटल की बैक वाटर में पानी आधारित ट्रेनिंग एक्टिविटी करने के लिए बोला गया था। इसी दौरान वह गिर गए और उनके घुटने में सीरियस चोट लग गई सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी निकल कर आई है, कि उन्हें एक एडवेंचर एक्टिविटी के हिस्से के रूप में किसी तरह से खुद को संतुलित करना था। जो ट्रेनिंग में लुक ऐसा बिल्कुल नहीं थी। यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं था वह फिसल गया और दुर्घटना के चलते उनका घुटना मुड़ गया। इसी वजह से अब उनको घुटने की सर्जरी करवानी पड़ी है।

बीसीसीआई भी नाखुश है जडेजा की चोट से

सभी को यह उम्मीद थी, कि भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ इन की चोट पर सवाल उठाएंगे। लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि राहुल द्रविड़ ने इनकी चोट को लेकर कुछ भी सवाल नहीं किए हैं। कुल मिलाकर अब रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि इस बात पर अभी कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन बीसीसीआई के कुछ अधिकारी रविंद्र जडेजा की चोट को लेकर नाराज है। जुड़ने को अचानक से लगी चोट पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। आईसीसी के इस मेगा इवेंट से पहले जडेजा का टीम में से बाहर होना भारतीय टीम को बड़ा झटका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here