6,6,6,6,6,6 BCCI ने किया टीम से बाहर तो रणजी में कप्तान बनते ही संजू ने मचाई तबाही ठोंक दिए 7 छक्के

0
410

3 साल बाद कप्तानी का जिम्मा संभालते ही आया संजू सैमसन (Sanju Samson) का बड़ा तूफान,, डॉमेस्टिक सर्किट में कदम रखते ही पहले ही मुकाबले में छा गए केरल के कप्तान भले ही बीसीसीआई और इंडियन क्रिकेट टीम संजू के साथ नाइंसाफी करते रहे,, पर बार-बार लगातार अपने प्रदर्शन से संजू दे रहे हैं सभी को करारा जवाब. तो क्या है पूरी खबर और कहां संजू सैमसन ने खेली है एक और ताबड़तोड़ पारी इस रिपोर्ट में हम देंगे आपको पूरी जानकारी.

मौजूदा समय में फैंस के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक संजू सैमसन के बल्ले ने फिर से हल्ला मचाया है.. 3 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी कर रहे संजू सैमसन ने पहले ही मुकाबले में जबरदस्त पारी खेल दी है. रेड बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे केरल के कप्तान ने आज रणजी ट्रॉफी के एलिट ग्रुप सी के मुकाबले में झारखंड के खिलाफ धमाका किया है.

प्रतिभा के धनवान संजू ने 108 गेंदों में 72 रनों की कप्तानी पारी खेली है और सबसे मजेदार बात यह रही कि इस खिलाड़ी ने अपने 72 में से 58 रन केवल चौकों और छक्कों से जड़ दिए. आपको बता दे अपनी पारी में संजू सैमसन ने कुल 4 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के ठोके. और टेस्ट में भी T20 का अंदाज़ दिखाया है. हालांकि अपनी वापसी पर संजू सैमसन एक यादगार शतक लगाने से चूक गए लेकिन Samson का यह अंदाज फिर से लोगों का दिल जीत रहा है.

हालांकि फिलहाल संजू सैमसन इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन यह रणजी सीजन इस खिलाड़ी के लिए इंडियन टीम में दोबारा वापसी का एक बड़ा मंच साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here