Ind vs Aus : David Warner को भारी पड़ी सीधे हाथ से बल्लेबाजी, अश्विन ने कर दिया चित, देखें वीडियो

0
722

Ind vs Aus : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर में खेला गया जहां टीम इंडिया ने जबरदस्त प्रदर्शन किया.पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 399 रनों का स्कोर बनाया. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारत के लिए ओपनर शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार शतकीय पारी खेली. शुभमन गिल ने 97 गेंदों पर 104 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. श्रेयस अय्यर ने 90 गेंदों पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 105 रन बनाए. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर नाबाद 72 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े. इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 38 गेंदों पर 52 रनों का योगदान दिया.

इसी बीच डेविड वार्नर और रविचंद्रन अश्विन के बीच हुआ शानदार लम्हा लोगों की पहली पसंद बना हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है . दरअसल, खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे वार्नर के खिलाफ जब अश्विन 13 वे ओवर में उनका विकेट चटकाने आए तो हर गेंद पर वार्नर बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगते है रवि अश्विन की गेंद पर डेविड वार्नर ने राइड हैंडर बैट्समैन बनकर चौका जड़ा. लेकिन इसके बाद रवि अश्विन ने डेविड वार्नर से बदला चुकता कर लिया.

डेविड वार्नर ने रवि अश्विन को राइटी बनकर चौका लगाया. इसके बाद भारतीय ऑफ स्पिनर ने शानदार वापसी की. रवि अश्विन ने डेविड वार्नर को आउट कर बदला चुकता कर लिया.
तो इसी ओवर में अश्विन ने जोश इंग्लिश को चलता कर एक और झटका ऑस्ट्रेलिया को दिया बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. डेविड वार्नर ने आउट होने से पहले 39 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here